अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर वापसीः ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज की तारीख का खुलासा!

अल्लू अर्जुन के प्रशंसक 2021 की हिट फिल्म ‘पुष्पाः द राइज’ के सीक्वल की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो एक ऐसी फिल्म है जिसने ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेता’ और ‘सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। सोमवार की शाम को, इस बहुप्रतीक्षित तेलुगु सिनेमाई रत्न के निर्माताओं ने सीक्वल की रिलीज की तारीख का खुलासा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 15 अगस्त, 2024 को ‘पुष्पा 2: द रूल’ की शानदार वापसी के लिए खुद को तैयार करें।

 

मैत्री मूवीमेकर्स ने तारीख का खुलासा किया

प्रोडक्शन पावरहाउस, मैत्री मूवीमेकर्स ने इस सिनेमाई तमाशा की रिलीज की तारीख को प्रसारित करने के लिए पहले ट्विटर के नाम से जाने जाने वाले मंच का उपयोग किया। विपुल सुकुमार द्वारा निर्देशित, ‘पुष्पा 2’ एस. पी. भंवर सिंह शेखावत के रूप में उनकी प्रशंसित भूमिका में गूढ़ फहाद फासिल को वापस लाने का वादा करती है, और रश्मिका मंदाना एक बार फिर मोलेती श्रीवल्ली के रूप में पर्दे पर नज़र आएंगी। विशेष रूप से, नया पोस्टर, हालांकि अल्लू अर्जुन के चेहरे से रहित है, खून के दाग, अंगूठियों और कंगनों से सजे हाथ के माध्यम से उनकी उपस्थिति का संकेत देता है।

“अपने कैलेंडर को चिह्नित करें! ‘पुष्पा 2: द रूल’ 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए पुष्पा राज की वापसी हुई है “, मैत्री मूवीमेकर्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने घोषणा की।

 

देवी श्री प्रसाद की संगीतमय जादू की वापसी

‘पुशाः द राइज’ के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन (गीत) का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले उस्ताद देवी श्री प्रसाद एक बार फिर सीक्वल के लिए अपना संगीत जादू बिखेरेंगे। प्रशंसक एक संगीत यात्रा की उम्मीद कर सकते हैं जो अपने पूर्ववर्ती की उत्कृष्टता को प्रतिबिंबित करती है। इस साल की शुरुआत में, आगामी फिल्म से अल्लू अर्जुन की पहली झलक का अनावरण उनके उत्साही अनुयायियों के लिए एक विशेष जन्मदिन की दावत के रूप में किया गया था।

 

उत्कृष्ट कृति के पीछे के निर्माता

सुकुमार राइटिंग्स के सहयोग से मैत्री मूवी मेकर्स के गतिशील जोड़ी, नवीन येरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा निर्मित, फिल्म में रश्मिका मंदाना को श्रीवल्ली और फहाद फासिल को भंवर सिंह शेखावत के रूप में फिर से दिखाया गया है। कलाकारों की टुकड़ी में प्रतिभाशाली अभिनेता धनंजय, राव रमेश, सुनील, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष भी शामिल हैं, जो एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करते हैं।

 

पर्दे के पीछे की झलक

अल्लू अर्जुन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक विशेष वीडियो फीचर के माध्यम से अपने प्रशंसकों को ‘पुष्पाः द रूल’ के दृश्यों के पीछे की एक विशेष झलक दिखाई। पिछले महीने वीडियो को शेयर करते हुए, इंस्टाग्राम ने इसे कैप्शन दिया, “सेट पर जाने से पहले, अभिनेता @alluarjunonline (अल्लू अर्जुन) एक शांत सुबह की रस्म के साथ अपने दिन की शुरुआत करते हैं। यह समझ में आता है! ‘भारतीय प्रशंसक वास्तव में अद्वितीय हैं। आपको इसका अनुभव करना होगा; मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता। हैदराबाद, भारत में स्थित प्रतिष्ठित रामोजी फिल्म सिटी में प्रवेश करें। यह दुनिया के सबसे बड़े फिल्म स्टूडियो परिसरों में से एक है और अल्लू अर्जुन की नवीनतम एक्शन से भरपूर सीक्वल ‘पुष्पा 2: द रूल’ के केंद्र के रूप में कार्य करता है। स्टूडियो प्रशंसकों के लिए एक नियमित स्थान के रूप में भी दोगुना हो जाता है, जो कैमरों के चलने से पहले अपने प्रिय स्टार की एक झलक पाने के लिए उत्सुक होते हैं। अल्लू अर्जुन कहते हैं, “वे मेरी प्रेरणा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।” “उनका अटूट प्रेम मुझे अपनी सीमाओं को पार करने के लिए प्रेरित करता है, और मैं उन्हें अत्यधिक गौरवान्वित करने के लिए दृढ़ हूं-अधिक से अधिक गौरवान्वित।”

Leave a Comment