धोनी का स्वीट सरप्राइजः ‘कैप्टन कूल’ को अमेरिका में चॉकलेट पसंद है

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अमेरिका में हैं। हाल ही में, उन्होंने यूएस ओपन 2023 में भाग लिया, जहां उन्होंने गत चैंपियन, कार्लोस अल्कराज और जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मुकाबला देखा। अपने क्रिकेट कौशल और असाधारण नेतृत्व के लिए विश्व स्तर पर प्रसिद्ध धोनी ने अपने अमेरिकी प्रवास के दौरान प्रशंसकों का काफी ध्यान आकर्षित किया है।

 

धोनी का प्रशंसकों के साथ अविस्मरणीय संवाद

विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर प्रसारित एक वीडियो में धोनी के अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने के व्यवहार को स्पष्ट रूप से दिखाया गया है। इस वायरल वीडियो में उन्हें यादगार वस्तुओं पर हस्ताक्षर करते हुए, तस्वीरों के लिए पोज देते हुए और यहां तक कि एक ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर करने के बाद एक प्रशंसक से चॉकलेट का अनुरोध करते हुए दिखाया गया है।

 

संयुक्त राज्य अमेरिका की सड़कों पर प्रशंसक उन्माद

अब-प्रसिद्ध वीडियो, जिसे शुरू में क्रिकवॉचर नामक एक पेज द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया गया था, में धोनी को एक उत्साही प्रशंसक के लिए लघु क्रिकेट बल्ले पर हस्ताक्षर करते हुए दिखाया गया है। यह स्पष्ट था कि इस भाग्यशाली प्रशंसक ने संयुक्त राज्य अमेरिका की सड़कों पर अपने जीवन के मुख्य आकर्षण का अनुभव किया, क्योंकि उन्होंने क्रिकेट आइकन के साथ पोज देते हुए और अपने बेशकीमती ऑटोग्राफ को पकड़े हुए उत्साह का संचार किया। खुशी को बढ़ाने के लिए, उन्होंने अपने हाथों में चॉकलेट का एक डिब्बा रखा।

 

धोनी का ‘कैप्टन कूल’ चार्म

लघु बल्ले की ऑटोग्राफ़ी के बाद, धोनी ने अपने हस्ताक्षर वाली “कैप्टन कूल” शैली का प्रदर्शन करते हुए आकस्मिक रूप से चॉकलेट के बॉक्स का अनुरोध किया जो उन्होंने प्रशंसक के कब्जे में देखा था। अपनी विशिष्ट लापरवाही के साथ, उन्होंने कहा, “चॉकलेट वापस करो (चॉकलेट वापस दो)” न केवल प्रशंसक से बल्कि कैमरे के पीछे के लोगों से भी हंसी आती है।

Leave a Comment